First simple secret of success ?.

Hmm khud nhi jante ki hm chahte kya h .hmari soch hmara dimag Sab kuch hmare vash m hote hue bhi hmara nhii.Aaj chahe hm Jo bhi krlen fir bhi kuch ESA  hota h Jo hmare khudka nhi hota h..aaj hmien bebuniyaad baton Ne jkad ke rakha h..Kuch bhi kam krne se pehle hm hmesha yhibsochte h ki ye chlega ya nhi fir pehle to hmse us kaam ki shuruat hi nhi hoti Or agar shuru kr bhi dien to fir agar thoda thik chle to bhot acha na chle to fir yhi dar stay rehta h ki ye nhi chlra to men ab kya krun...aakhir ESA Q h hmara dimak Q ghbra jata h us kam ke liye bhi himmat nhi hoti hm mien Jo hm apni mrg se start krte h jis pr bs hmara adhikar h ...jiske piche hmari soch h us kam mien bhi hm khush nhiii 1-2 din start krne ke bad chod dete h ....Aakhir chodna hi ek solution h iska?.kya koi or solution bhi h hmara pass is swal ka?
Solution. H bhot simple solution h vo solution h aatmvishwas regularity punctuality ye Sab hona jaruri h hmara kam mien regularity ho khudka ho Jo bhi ho kisi or ka bhi h.ESA na ho Jo hm Ne kisi or se Chinna ho kisi or ki khushiyon ko apna bna the ho ESA kbhi na ho Jo.ESA krta h use kbhi kuch bhi milta Jo bhi kro dil se kro mtlb ke liye koi kam na kro.....vaise to mtlbi h ye duniya fir bhi agar kuch acha chahte ho dusron se behtar chahte ho to bona mtlb ke kam kro sbki bhlayi ho jisme vaisa kam kro...yhi h is jiwan ki schaiii or safalta ka pehla mantra
#share like follow.....

Comments

Popular posts from this blog

See here चार कैमरो वाला स्मार्टफ़ोन हुआ लॉन्च

जानिये आखिर क्या है NDA (नेशनल डिफेन्स अकादमी ) . कैसे बने भारतीय सेना का हिस्सा।

देव भूमि हिमाचल में शूट हुई हॉलीवुड मूवी BEYOND THE KNOWN WORLD का ट्रेलर हुआ लांच देखिये