देव भूमि हिमाचल में शूट हुई हॉलीवुड मूवी BEYOND THE KNOWN WORLD का ट्रेलर हुआ लांच देखिये




देव भूमि हिमाचल में शूट हुई हॉलीवुड मूवी BEYOND THE KNOWN WORLD का ट्रेलर हुआ लांच देखिये

                                                          हिमाचल प्रदेश जिसे देव भूमि के नाम से जाना जाता है यह एक छोटा  सा राज्य है  जो की भारत के उत्तर में पड़ता है।  ये राज्य सम्पूर्ण विश्व में अपनी खूबसूरती के लिए प्रसिद्ध है। इसीलिए ये हर किसी का मन अपनी तरफ खीच लेता है।  बहुत सारी  बॉलीवुड फिल्मो  की शूटिंग इस पहाड़ी प्रदेश में हुई है।  यहां के खूबसूरत नज़ारे सभी का मन  मोह लेते है ।   ख़ास बात ये ही में एक हॉलीवुड मूवी बियॉन्ड थे नोन वर्ल्ड की शूटिंग  भी ;यहीं हुई।
                                                                 ये फिल्म  के  है इसमें एक कपल  कार्ल और जूली  जिनका की तलाक हो गया है   उनकी 18 साल की बेटी ईवा घूमने के लिए भारत में आकर हिमाचल आती है। उसका फोन कुछ दिनों बाद  स्विच ऑफ हो जाता है।उसके  पैरंट्स परेशान होते हैं तो उसे ढूंढने के लिए हिमाचल आते हैं। 
पर यहां आकर  भी उन्हें उसका कोई पता नहीं चलता।कार्ल और जूली अपनी बेटी की तलाश शुरू करते है। बेटी की तलाश में उन्हें हिमाचल प्रदेश के अलग अलग जगहों पर जाना पड़ता है। 
                                                                                              ये फिल्म गुजरात में जन्मे भारतीय फिल्म डायरेक्टर पान नलिन ने बनाई हैं। वह संसारा, वैली ऑफ फ्लावर्स और आयुर्वेदा: आर्ट ऑफ बीइंग जैसी चर्चित फिल्में बना चुके हैं। उनकी नई फिल्म ‘बियॉन्ड द नोन वर्ल्ड’ देखने पर कहीं न कहीं पूर्वजन्म और अध्यात्म जैसे विषयों पर आधारित लग रही है। इसकी ज्यादातर शूटिंग हिमाचल में हुई है। कुल्लू के ढालपुर मैदान के कुल्लू दशहरा से लेकर कसोल में रेव पार्टीज़, धर्मशाला से लेकर लाहौल-स्पीति से बौद्ध मठों तक के दर्शन इसमें होते हैं।

  ट्रेलर देखने के लिए यहाँ क्लिक करें :click here

Comments

Popular posts from this blog

See here चार कैमरो वाला स्मार्टफ़ोन हुआ लॉन्च

जानिये आखिर क्या है NDA (नेशनल डिफेन्स अकादमी ) . कैसे बने भारतीय सेना का हिस्सा।